Friday, November 13, 2015

बैन हटने के बाद अब मैगी नूडल्स ने बाजार में की जबर्दस्त वापसी

बैन हटने के बाद अब मैगी नूडल्स ने बाजार में की जबर्दस्त वापसी
सारी जांच प्रक्रिया से गुजरने के बाद पूरे परिवार के लिए पसंदीदा मैगी नूडल्स की सोमवार को लॉन्चिंग के बाद ग्राहकों की इसके प्रति बेहद उत्साहजनक प्रतिक्रिया देखने को मिली।
  सारी जांच प्रक्रिया से गुजरने के बाद पूरे परिवार के लिए पसंदीदा मैगी नूडल्स की सोमवार को लॉन्चिंग के बाद ग्राहकों की इसके प्रति बेहद उत्साहजनक प्रतिक्रिया देखने को मिली। स्टोरों व ऑनलाइन प्लेटफॉर्म स्नैपडील पर मैगी की लॉन्चिंग के कुछ ही पल में सारे स्टॉक को ग्राहकों ने लपक लिया। मैगी नूडल्स में कथित तौर पर लेड व मोनोसोडियम ग्लूटामेट (एमएसजी) की मात्रा अधिक होने के कारण इस पर लगे पांच महीनों के प्रतिबंध के बाद कंपनी की भारतीय इकाई ने इसे 100 शहरों में पुन: उतारने के साथ ही ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर इसकी बिक्री के लिए स्नैपडील के साथ एक समझौता किया था।
स्नैपडील ने गुरुवार को कहा कि मैगी फ्लैश सेल शुरू होने के पांच मिनटों के भीतर 60 हजार मैगी का पहला स्टॉक बिक गया। इसकी बिक्री के लिए पंजीकरण 9 नवंबर को शुरू हुआ था। रिलायंस फ्रेश के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) दामोदर माल ने ग्राहकों की उत्साहजनक प्रतिक्रिया की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि माल आते ही बिक रहा है।

No comments:

Post a Comment