Monday, November 16, 2015

जौनपुर के नायाब हीरेएस एम मासूम जी कौन है माशुम.....

मेरे साथ जनाब एस एम मासूम 
जौनपुर के जान वे जौनपुर को जान देने वाले एस माशुम जी इनके बारे में मैं जितना भी लिखूँ बहुत कम है।इनकी सोच जौनपुर को उस ऊंचाई तक ले जाना जहाँ मेरे जौनपुर को पूरा विश्व देखे।इन्हों ने कई वेबसाइड बनवाए आप जैसे ही गूगल पे जौनपुर डालते है वैसे ही जौनपुर आजाता है।

इनका एक सपना सा बन गया है की जौनपुर को आगे ले जाना ।ये  जौनपुर के कोने-कोने जाके दुनिया के सामने लाने का काम किया।ये अपना कल नवयुवकों के अंदर ढुढते है इनका सोचना है की मेरे इस कार्य को नवजवान ही आगे बढ़ा सकते है।जब मैं उनसे मिला तो दिल को बहुत खुशी मिली जौनपुर को आगे बढ़ाने के लिए मुझे प्रेरित किया। ऐसे महान शख्सियत के बारे में मैं अपने अगले ब्लॉग के लेख में लिखूँ गा।ऐसे प्रेरणा श्रोत को मेरी और मेरे जौनपुर वासियो की ओर से धन्यवाद ।.मनीष

No comments:

Post a Comment